Reliance Jio & Reliance Mobile Discussion Forums
Sign in to follow this  
Genius

Sholay Contest !

Absolutely Rocking Stuff Vinay.... :hi2::praise::cheer:

Daktar Babu.....+1 for the photuva... :)

Nahi toh eii story hum pahle he sun chuke hain.....yahan : Mujhe Apne Soft Mouse Se Touch Karo :winko:

Waise bhai log HOLI KAB HAI ???...................KAB HAI HOLI ????

+1

Mazaa Aa gaya. :)

Hum to soch rahe thhe ke kamm se kamm dvd player toh milega he. Chalo koi baat nahi, dvd se he kaaaaam chala lenge. :P

Bahut chamk rahe hain mobile.......Yeh gaon wale apne mobile per kaunsa Stealth Guard lagate hain re ?

^^^

Prafull bhai, sirf padh ke he maje loge ya kuch participate bhi karoge story ko agey badhane mein. :P

Ok friends let's be creative, what you have to do is write a story using

HOLI KAB HAI ???...................KAB HAI HOLI ????

Keeping in mind tech savvy ness and people of RimWeb (no names please)

O.K. So here is my story. All Characters are Real Persons at RIMweb but as Vinay Asked NO NAMES, had to give other names. Recognise them….And this is just for pure fun…have a smile…No Offence…

I Love RIMweb and Every Different Personality Here..Variety is theSpice of Life

BTW…I really hope everyone has a Sense of Humour…Otherwise I am getting killed…Bhago..

Place: In Cyberspace at RIMweb

Event: Few RIMweb Characters Discussing about the Holi, How to Celebrate…..In a New Topic

The Boss: It's great to share with you the the upcoming HOLI Celebration Preparation at RIMweb as yetanother eventful year has passed by. It has always seemed possible and in a few days we will be celebrating an occasion close to our hearts! With a robust online community of 46,000+ members and 2,00,000+ posts for anIndian forum, our Holi discussion will be an unbiased independent public discussion platform for all Holi revelers to share their experiences,grievances etc and to share their knowledge about HOLI with other revelers in an efficient and interactive manner. We hope you will enjoy this and we will have a vibrant exchange of opinions. So Let's get started.. And Please use the [Report] button (beneath every post) to report any issue with the post/topic to a moderator. (The Boss thinking in his mind… Report…Report… Report… Only me and Purane Nagme has to be the CleanupGuys and work overtime all the time)

Darth Wader: See I don't get this..It's OK that we use the same colors every year but the Pichkari or any other Device through which we are going to spray the Colors has a shelf life of only 3 Months in today's rapidly changing Technology. Last year I changed my Pichkari, then every 3 months a new pichkari was bought.. I know, I know.. there was no Holi Every 3 months and it was not used at all but why have an outdated product…Does no good to my reputation as a tech junkie..But now I am not able to find a new type of Pichkari…And Only Google Android Branded Pichkari For Me…Free Tech Support Guy kaha ho tum…

Free Tech Support Guy: DarthWader I have already researched and come to the conclusion that the updated version of my old Pichkari (Used by me for more than a year) is the best one for you… Why do I have to do the research always for things that don't exist…heck I have not researched so much for all the products I have bought in my lifetime as I have done for Darth Wader.

The Insider: Look guys I am talking to Reliance Senior Management since few days for allowing all models of Pichkaris to be officially registered with them and to supply all revelers with colors at affordable price so that they can enjoy this Holi in the best possible manner. They are saying that an internal procedure is being worked out and shortly Pichkari registration and Color Distribution will be available at all Web Worlds without any caste, creed or class barrier. But I am tired now waging this battle alone..Last year also they promised the same but did not do it.

Version 2.0: All my Pichkaris are Officially registered with MTS with some Good Quality Free Colour thrown in…ThoughI am pretty pissed off with Tata for refusing to register the Pichkaris…What do they think…Don't their subscribers celebrate Holi? I am also trying for MTS to take over Tata Indicom…Naa rahega baans…Naa Bajegi Besuri Bansari..

One Liner Doctor: Pichkari?

The Ethical Cracker: I know this forum is full of leachers..They won't contribute to Pichkari R&D right now but wait for someone else to take the risk…Do all the Wah..Wahh Now but will buy when the prices will come down..

The Now NRI Doctor: Found out a loophole in the way White House System adds Indian Festivals of for official celebration like Diwali…Added Holi there..

BTW, here it is not the problem of Pichkari…They are dirt cheap..But you will have to latch on with a 2 Year Plan for Colors with Operator…What nonsense..Means you can't use anybody else's colors for 2 years…

Firecracker Shivakashi: Dr. Sir…Anything For TATA

Patriotic Revolutionary: Here is the Official Consultation Paper by TRAI…Proposed Pichkari Interconnection,Tariff Regulations..Kudos to TRAI for taking up the matter after 5 years clap.gif

I sincerely request all RIMweb members not to respond to this paid campaigns by corrupt media and corporate and wait for Official Sources to come out with information. They may release the info one year later but we can't react to unofficial news.

And Let us hope and pray that Government shows some guts in banning Blackberry's Colors as they are encrypted and we don't actually know which color they are using. It's very serious national security threat. Tomorrow a Terrorist can pass on some white color as Blackberry branded color whereas actually it may be Amonium Nitrate. Lives of Indians are equally precious as Americans..Chinese. Actually I feel this entire HOLI, Colors and Celebrations should be banned.

Six Pack Abs Doctor: mere pass sab pichkari hai..apple iPichkari..huawei..samsung…Windows Mobile..Chinese, Kisko tips chahiye to bolo…vaise Holi ke pehle sab log minimum 15 km daily running karo..To make the bodystronger and can cope with all pichkari abuse till you turn 70.

Information Overload: I am putting up few threads to help everyone,

Irresistable Deals In Pichkari

Pichkari FAQ

What They Don't Tell You About Pichkari

Out of Station Guy: Arre bhai tum itna lamba lamba thread post karta hai..sabka dam nikal jata hai padhte padhte…aur mere ko to month me 20 days travelling…Mobile pe padhna…aur abhi L1 bhi bandh ho gaya..Mere Chashme ka number badh gaya aur abhi Data ka bill aayega to blood pressure bhi badhega..Thoda chhota post karo yar..

If Anything Has To Go Wrong It Will: AirHELL pichkaris now in Reliance. Docomo pichkari was better before not now..my bonus pichkari recharge failed..

Gujju Tamil: Romba Super…Motorola Atrix Pichkari Coming…

Speak HOLI Asia: Friends there is this excellent Online Pichkari Site. You don't have to actually buy Pichkari.They have an E-Magazine for Pichkari..You become a member by paying $120 and then every week fill up online surveys about Pichkari. They sell this Customer Preference Data for Pichkari to all top Telecom Operators so that they can modify their Pichkari according to Customer Taste. You won't believe but I am receiving regular income in my bank account.

Purane Nagme: Aur who pehle wali pichkari scheme ka kya hua? Sabko barbad kari di..Ye lo wo 3 saal Purani Post..

Newbie: I am getting a very goodebay deal for a pichkari from US. I want to know whether the same will workwith Reliance here..Want all the help from everyone here as this is my first post in 3 years after becoming a member..

EVERYONE AT RIMWEB

HOLI KAB HAI ???...................KAB HAI HOLI ????

mad44.gif

The Boss: I am closing this topic right now..Will be re opened if further developments are there.

• Like 7

:previous:

:grin::Contento::rofl_200::clap:

Terrific sense of humour Rajan, I almost fell off my chair while reading and my eyes also were crying with the laughter generated..My office staff who were watching me read this and laughing all along, must be thinking I have gone bonkers....

And last but the least, Purane Nagme deserves more than the one liner you have on him.

@Purane Nagme - This post of Rajan deserves to be split and made into a separate topic. Atleast thats what I feel as no one seems to have still read it - maybe Sholay is too 'Purane' now... Also please answer Rajan's question on 'when is Holi?'

@ Six Pack Abs Doctor, You will agree with me as all others at RW also will - there will be no better comic Holi than what Rajan CID has scripted for us. Arre 1st and also all prizes, inko hi de dijiye.:clap:

Edited by KumaarShah

CID aka Information Overload : Bhai merey you know what, apke iss thread ne mera wajan 2 kilo aur badwaa diya. :) Thread padhte padhte khaana kha raha tha....toh 4 ki jagah 6 chapaatis kha gaya. LOL ! :)

Hilarious one dear friend. +1 :)

Gujju Tamil: Actually post split karne ki jagah agar Topic Title mein kuch change kar dein toh achha rahega......kya kehte ho bhai log ? Any suggestions to change the topic title ?

@Purane Nagme,

You got that one wrong, The 'Gujju Tamil' is not me by any yardstick, I am not all that 'great' Hope you got it right now.

And I still fell splitting and starting a new Topic would be better to get more 'eyeballs' Anyway, lets wait and see what others responses are...

:signthankspin:

^^^

@ Rajan - Ultimate boss

you really are a treasure to forum - u got everyone without names a marvel - best was darth + free tech support + the insider.

Out of station guy - perfect boss and than Now NRI - it couldn't be better - @ Purane nagme: perfect name

50+ to you - arun aisa koi button lagao...

@Purane Nagme,

You got that one wrong, The 'Gujju Tamil' is not me by any yardstick, I am not all that 'great' Hope you got it right now.

Ya got it now. :)

Rimweb Walo.......agar mujhe meri ANDRO PICHKAARI nahi mili toh mai SUSAAD kar lunga.

Rimwebian : Yeh Sussaad kya hotaa hai ?

2nd Rimwebian : Yeh Pichkaari Lovers Angrej jab marte hain toh ussey SUSAAD kahte hain.

Agar mujhe meri Andro Pichkaari nahi mili toh Gaon ke sabhi mobiles mein tarah tarah ke keedey padh jaenge.

Rimwebian : Kis tarah ke keedey padengey ?

Virus.....Worms.....Trojan.....yahan tak ki sabhi PICHKAARIYON mein leakage bhi ho sakti hai.

Andro Pichkari Nahi Miling....Toh me Susaad kareeng....Andro Pichkari miling toh....Susaad nahi kareeng.

Yeh Kameenee budhiya mausi ki wajah se meri Andro Pichkaari ka patta cut gaya.

Arey Tum neeche aa jao, hum Tumhe Andro Pichkaari dilaane ko taiyaar hain

Mausi Ready....toh susaad cancel....me coming. :P

• Like 1

^^^ Arre Rajan bhai, pehle even i thought kaun padega itna lamba post, but it was superb ! Contento.gif

As i could figure out only 60% of the ppl, if you can PM me all the names, poora mazaa aa jayega..

^^^ Wah kamal bhai bahut khub....

3 decades after film finally "thakur ka hanth" has been found intact, and it seems gabbar is innocent of crime of cutting hands, and thakur was a bureaucrat.

181987_145604288832212_100001479266977_266213_6917187_n.jpg

:previous: very close observation doc.. :Decepcionado:

First post and Topic Title updated on request. :)

Friends, the winners of this contest will be announced on the eve of Holi. Toh Bhai log apni apni PICHKAARIYAN lekar toot pado maidaan mein aur ho jao shuru, kar doh post ek MAZEDAAR story. :)

Waiting for having more fun in this thread now. :)

Friends, now I can't stop myself from posting this.....specially scripted for you Rimwebians. :multi:

Read this in the same tone as it was in the movie....fir dekho kitna mazaa ayega. :)

Kumaar Bhai....hope this time you won't fell off your chair while reading this. :P

-----------------------------------

Here we go :

Mausi : Arre beta, bus itna samajh lo ke ghar mein Bin Paani Kee Pichkaari, seene per pathar ke sil ki tarah hoti hai. Basanti ko koi FASCINATE PICHKAARI :winko: wala mil jaye toh chain ki saans loon.

Jay : Haan sach kaha mausi aapne. Badaa bojh hai aap par.

Mausi : Lekin beta, iss bojh ko koi koney mein toh phaink nahi deta. Bura nahi maananaa, itnaa toh poochnaa he padtaa hai ke khandaan mein kitni Andro Pichkaariyaan hain ? Unka Rang Kaunsa Hai ? Mahine mein Recharge kitne ka karwaata hai ?

Jay : Recharge karwane ka toh yeh hai mausi......ke ek baar Andro Pichkaari ki jimmedaari sir pe aa gayi toh......recharge bhi karwaane lagega.

Mausi : Toh kya abhi kuch bhi nahi karwaata ?

Jay : Nahi nahi ye maine kab kahaa mausi, karwaata hai lekin.....ab roz roz toh aadmi ko L1 ka naya uncle SAM :winko: nahi milta na....kabhi bin uncle ke padaa rehta hai bechara.

Mausi : Bin Uncle SAM ke padaa rehta hai ?

Jay : Haan mausi ab yeh kambakht L1 cheez he aisi hai.....ab mai kya kahoo ? :winko:

Mausi : Hainn ???? Toh kya MUFTI hai ?

Jay : Chhi Chhi Chhi Chhi mausi, woh aur MUFTI.... na na na. Woh toh bahut he achha aur nek ladka hai. Lekin mausi, ek baar VAS activate ker liya na, phir achhe burey ka kahaan hosh rehtaa hai. Haath pakad ke baitha liya kisi ne Pickari mein BIKNI GIRLS dekhne, ab ismein bechaare Veeru ka kya dosh ?

Mausi : Theek kahte ho beta, MUFTI woh, BIKNI GIRLS dekhne wala woh, lekin uska koi dosh nahi.

Jay : Mausi aap toh merey dost ko galat samajh rahi hain. Woh toh itnaa seedha aur bhola hai, Arey Basanti se uski shaadi karke toh dekhiye, ye BIKNI GIRLS aur MUFAT ki aadat toh doh din mein chhoot jaayegi.

Mausi : Arre beta, mujh budhiyaa ko samjhaa rahe ho. Yeh BIKNI GIRLS aur MUFAT ki aadatein kisi ki chhooti hai aaj tak.

Jay : Mausi aap Veeru ko nahi jaanti, vishwaas kijiye, wo is tarah kaa insaan nahi hai. Ek baar shaadi ho gayee toh woh PICHKARI ki RANGEEN TUBE per CABARETS dekhna bandd kar dega...bus Bikni Girls apne aap chhoot jaegi.

Mausi : Haye Haye, bus yehi ek kami reh gayee thi. Toh kya CABARETS ka bhi Diwaana hai ?

Jay : Toh ismein kaunsi buri baat hai mausi. Arey Cabarets toh Rajaa Maharaaja, Industrialists aur unchey unchey khandaan ke log dekhte hain apni Andro Pichkaari mein.

Mausi : Achhaa ! Toh beta yeh bhi bataate jaao ki tumhaare yeh gunwaan dost kaun si company ki PICHKARI use karte hain ?

Jay : Bus mausi, Pichkaari ki company ka pataa chalte hi hum aapko khabar de denge.

Mausi : Ek baat ki daad doongi beta, bhale sau buraaiyaan hain tumhare dost mein, phir bhi tumhare muh se us ke liye taareefein he nikalti hain.

Jay : Ab kya karoo mausi....mera toh dil he kcuh aisa hai..........Toh mai ye rishta pakka samjhoon ?

Mausi : Pakkaa ?.......Bhale saari zindagi ladki bin PICHKAARI ke baithi rahe. Lekin mai aisi CHINESE CRAP PICHKAARI wale se Basanti ko nahi byaahnewaali. Sagee mausi hoon, koi sautelee maa nahi.

Jay : Ajeeb baat hai, merey itne samajhaane per bhi aap ne inkaar kar diyaa....Bechaaraa Veeru...na jaane kya karega ?

:winko::winko::winko::winko::winko::winko::winko::winko:

And here is the original video of Jay & Mausi Ji Dialogues. :)

• Like 4

Kamalbhai,

You have scripted a very good and humorous PICHKAARI Sholay sub story....

Good One, +1 to you....

@ kanal Ji are aap ne to mera plot chura liya bhai, main bhi jai mausi me likh raha tha, any way uske age ka dhekho:

original_img44e4843c54b89.jpg

Basanti: Prabhu , sansaar mai aisi koi baat to hai nahi jo tumse chhoopi ho, tum to sab jaante ho, Dekho mai ye nahi kahati ke tumhe yaad nahi hoga , lekin phir bhi apni taraf se kah denaa achchaa hotaa hai. Aaj somwaar hai. bas ek chhotisi binati hai prabhu. Dekho .. jaraa Dekho ye Epic - The Beast, ke button dabate dabate haath aise ho gaye jaise ghodi ke khoor. Arre tumhare liye kya mushkeel hai? bas jaldi se Feather Touch phone laa do prabhu ke basanti raani ban ke raaj karay , yu ke majaa aa jaae jindagi kaa. aage jaisi tumhari marzi.

Verizon: Kanya

B: Yu ke ye kaun bola?

V: Ye ham bol rahe ha Verizon

B: Prabhu Verizon, TUM ? Chamatkaar ho gayaa.

V: Hamne tumhare komal touch Phone bana liyaa hai , kanyaa.

B: Ek hi somwaar me bana liya. waah prabhu. Yu ke tumne banaya hai to thik hi banaya hoga. lekin phir bhi agar demo dikha dete ya naam bata dete ... yaa.... agale somwaar aaoo. jaisa tum kaho prabhu.

V: komal touch phone kaa naam hai iPhone

B: iPhone prabhu, ye meri hantho aur style ka sawaal hai. jaldi se kaam mat lenaa. bhale chaar somwaar aur lag jaaye. ... GSM wala chalne me to thik hai, lekin saalaa network kam pakadta hai.

V: CHOOP RAHO KANYAA

B: Befijul baat karne ki aadat to mujhe hai nahi prabhu. jo tumhaari aagyaa.

V: Yadi hamaari aagyaa ka paalan nahi kiyaa to saari umra Android aur Samsung main baithi rahogi (talwar leke)

B: (dar ke) haa prabhu

V: Aur suno.

B: (Jay pichche se Basanti ki peeth thapthapaata hai aur basanti pichche dekhate huwe) Yu ke ... (Amitabhh use choop rahane kaa ishaaraa kartaa hai aur use mandir ke pichche le jaataa hai)

2.jpg

V: Yu ke Android ke saath har 5 mahine me version badalti rahogi (Amitabh walks off). Hamaari aagyaa hai ke jaao aur RimWeb members se khule shabdon me kah do ke iPhone hi tumhe apna agla phone chaiyahe hai. Aur aaj se iPhone kaa aadar karnaa tumhaaraa dharm hai, is phone ko root karne ki jarurat nahi hai. Yadi tumne use Android tyag ke apnaya to ham prasanna ho jayenge. aur yadi tumne use tyag diya to ham krodheet ho jaayenge.

B: Achcha..

V: (pichche dekh ke ) sh... ( phir bolnaa chaloo kartaa hai) is liye jaao...( ab use pataa chal gayaa kya huwaa. phir) jooth hasate huwe) basanti ... ( phir thodi hansi) basanti.. maine sochaa ... yunhi..

B: (gussa hoke) tumne sochaa ye ke ham to gaaon ke rahanewaale hai, is liye ham ko akal to hai nahi. aur tum hame bana loge ulloo. Tum bahot hoshiyaar samazate ho are hum RimWeb wale hain aur basanti tum jaison ko haat me bech kar aayegi.. haa. are Bade Talwar wale baba ne sab ko Epic use karna ab tak sikha diya hai, aur Version 2 aur The Insider ne Jindigi aur asan bana di hai sirf 500/- main. ab tum yahaa baith kar ramaao dhuni (iTunes) , basanti chali apane ghar.

V: Basanti .. Basanti , suno to....

PS: please enjoy - its for fun

all those who want to see original one here it goes:

Edited by Genius
  • Like 2

@Kamalbhai...

Bhai ye dulha akhir hai kaun...Kya Swayamvar racha hai aapne.. Bahot Khub...+1

@Genius

Rimweb ke sab gaon me jab Android ke bachche rote hai to ma kehti hai so jao bete varna Genius ka iPhone aa jayega...

Wow Man....Superb Imagination...Kya Screenplay hai bhai...

Maja aa gaya...Rocking... +1